नशे की तस्करी करते युवक गिरफ्तार

 कार से 131 किलोग्राम गांजा व 9 किलो 100 ग्राम सुल्फा बरामद

राजस्थान से रेवाड़ी लाया जा रहा था नशा

गढ़ी बोलनी रोड के पास से कार में पकड़ा गांजा और सुल्फा

बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला आरोपी युवक

Mahendra rewari, Revari: लंबे समय से पंजाब की तर्ज पर अब रेवाडी लंबे समय से पंजाब की तर्ज पर अब रेवाडी जिला में भी नशा तस्कर अपने पांव पसारने लगे हैं, जिसके चलते युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में उलझती जा रही है।

घटना मंगलवार की है। जहां रेवाडी सीआईए पुलिस ने चैकिंग के दौरान राजस्थान से एक कार में लाई जा रही 131 किलो गांजा पती और 9 किलो सुल्फा सहित एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया नशा तस्कर बिहार के समस्तिपुर जिले का रहने वाला है। जिला में भी नशा तस्कर अपने पांव पसारने लगे हैं, जिसके चलते युवा पीढ़ी नशे की गिरफ्त में उलझती जा रही है।

घटना मंगलवार की है। जहां रेवाडी सीआईए पुलिस ने चैकिंग के दौरान राजस्थान से एक कार में लाई जा रही 131 किलो गांजा पती और 9 किलो सुल्फा सहित एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि पकड़ा गया नशा तस्कर बिहार के समस्तिपुर जिले का रहने वाला है।
मामले की जांच कर रहे उप पुलिस अधीक्षक की माने तो गुप्त सूचना के आधार पर रेवाडी सीआईए पुलिस की टीम ने गढ़ी बोलनी रोड पर चैकिंग के दौरान दिल्ली नम्बर की एक कारोला कार को रोका, जिसे बिहार के समस्तीपुर का सोनू चला रहा था। पकड़ी गई कार से पुलिस ने 131 किलो गांजा पती और 9 किलो सुल्फा बरामद किया। नशे की यह खेप राजस्थान से रेवाडी लाई जा रही थी, जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में लाखों की कीमत आंकी जा रही है।
बहरहाल पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज़ कर मामले की जाँच शुरू कर दी है। आरोपी से पूछताछ के दौरान नशे के इस कारोबार से जुड़े और भी बड़े मगरमच्छ पुलिस के जाल में फँस सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.